source: shraddhakapoor

पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ड्रग्स को लेकर खूब चर्चा में रही है, सुशांत सिंह राजपूत केस में जब ड्रग ऐंगल सामने आया तो नारकोटिक्स ब्यूरो ने श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जिसके बाद श्रद्धा को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थी.

अब ड्रग मामले से बहार आने के बाद श्रद्धा ने बदला लेने का मन बनाया है और वो अपना बदला इच्छाधारी नागिन बन कर लेने वाली है दरअशल बता दे की श्रद्धा ने इच्छाधारी नागिन के ऊपर बनने वाली तीन फिल्मो की एक सीरीज साइन की है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माता निखिल दुबे है जो इस नागिन फिल्म को बनाने वाले है और इसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी, टाइम्स ऑफ़ इंडिया को इंटरव्यू देते वक़्त उन्होंने बताया की वो इस सीरीज को लेकर काफी खुश है वो हमेशा से ऐसा ही किरदार निभाना चाहती थी.

 

View this post on Instagram

 

I will stand by my words and repeat that if I could, I would live in this gorgeous lehenga for the next 7 days straight!😄✨ Loved walking for Falguni Shane Peacock @falgunishanepeacockindia at FDCI’s first-ever digital India Couture Week 2020 as their showstopper! Thank you @falgunipeacock and @shanepeacock for dressing me up in this dreamy couture! 🧚🏼‍♀️🔮♥️ And thank you Magic Girls @shraddha.naik & @menonnikita for make up and hair love ✨ Thank you @avigowariker for such beautiful photos!! #falgunishanepeacockindia #falgunishanepeacock #thepeacockmagazine #falgunipeacock #shanepeacock #fsp #fdci #icw2020 #decodingcouture

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

आगे इंटरव्यू में उन्होंने बताया “मैं बड़ी खुश हूँ की मैं स्क्रीन पर नागिन के अवतार में अंजर आउंगी, मैं इस तरह की फिल्मे देख कर बड़ी हुई हूँ, श्रीदेवी मैंम की निगाहें और नगीना मुझे काफी ज्यादा पसंद है और मैं हमेशा से ऐसा किरदार करना चाहती थी. इस सीरीज की कहानी देसी होगी और मुझे ख़ुशी है की मैं ऐसी कहानी का हिस्सा हूँ.

जबसे श्रद्धा ने नागिन फिल्म की घोसणा की है फैंस उनके नए लुक को लेकर बड़े ही उत्सुक है, वो इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू करेंगी इस बात की तो फ़िलहाल कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here