साउथ अफ्रीका में खतरों का खिलाडी सीजन 11 करने पहुची निक्की तंबोली तो लोगो ने किया ट्रोल, ट्रोलरस को दिया करार जवाब

बता दे की हाल में बिग्ग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रही निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से देहांत हो गया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी जिसपर लोगो ने उन्हें अपनी संवेदना जताई थी, परन्तु अब वही लोग उनपर भड़क रहे है.

हाल ही में निक्की तंबोली खतरों के खिलाडी सीजन 11 करने साउथ अफ्रीका के कैप्टाउन पहुची है और वहा से उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साजा की है जिनपर वो हस्ती मुस्कुराती नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

ऐसे में लोग उनपर भड़क उठे है की कैसे वो अपने भाई की मौत पर खतरों के खिलाडी शो कर सकती है कैसे वो हंसी ख़ुशी वाली तसवीरें सोशल मीडिया पर डाल सकती है.

इस पर ट्रोलरस को जवाब देते हुए निक्की ने लिखा “कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरी तस्वीरों पर कॉमेंट कर रहे हैं कि कुछ ही दिन पहले मेरे भाई की मौत हुई है, क्या मुझे शर्म नहीं आती मैं वहां जाकर एन्जॉय कर रही हूं. तो बेवकूफों मैं तुम्हें बता दूं कि मेरी खुद की भी जिंदगी है, मुझे भी खुश रहने का अधिकार है, अपने लिए नहीं तो अपने भाई के लिए. क्योंकि उसे अच्छा लगता था जब मैं खुश रहती थी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

आगे वो लिखती है “ये लोग जिनके पास कोई काम नहीं है सिवाए कॉमेंट करने और निगेटिविटी फैलाने के, मैं इनसे अपील करती हूं कि जाइए और जाकर अपने सपनों को अचीव कीजिए. ये आपको, आपके माता-पिता और आपके परिवार को खुशी देगा”.

Leave a Comment