अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ घिरी संकट के घेरे में फिल्म को रिलीज़ होने में कुछ ही समय बचा है

इसके रिलीज़ होने से पहले ये एक बाद एक विवादों में गिर रही है. अब फिल्म को लेकर ऐसा बवाल मच चूका है की इसके मेकर्स को एक बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है.

कुछ दिनों पहले से लक्ष्मी बम पर लव जिहाद का आरोप लगा था जिसके बाद इसके टाइटल को बदलने की मांग की गई.

लोगो का कहना है की अगर फिल्म में मेकर्स लव जिहाद दिखा रहे है तो वो फिल्म का नाम वो माँ लक्ष्मी के नाम पर कैसे रख सकते है.

इस पर नारजगी जताते हुए इसके टाइटल को बदलने की मांग की गई है, हिन्दू सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को शिकायत पत्र लिखा है

उन्होंने फिल्म के मेकर्स और प्रमोटर्स पर उचित कारवाही करने की मांग की है.

हिन्दू सेना का मानना है की फिल्म का जो शीर्षक है वो हिन्दू देवी माँ लक्ष्मी के नाम और हिन्दू समुदायें की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाता है.

हिन्दू सेना ने यह भी धमकी दी है की अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो वो सिनेमा घरों के बाहर प्रदर्शन करेंगे वही उन्होंने दूसरों को भी कहा है की अगर फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता है तो वो भी इस फिल्म का बहिष्कार करें।

हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा है “अगर हमारी मांग पूरी नहीं होती है, तो मेरे सभी हिन्दू सैनिक सिनेमा घरों बाहर इस फिल्म का विरोध करेंगे

जहां इस फिल्म को पुरे देश में प्रदर्शित किया जा सकता है, मैं हिन्दू समुदाय से सभी से अनुरोध करता हूँ

अगर रिलीज़ से पहले फिल्म का शीर्षक नहीं बदला गया तो फिल्म का बहिष्कार करें”।

वही हिन्दू सेना ने पत्र में लिखा की “फिल्म का नाम प्रकर्ति में अपमानजनक है, हिन्दू देवी लक्ष्मी का नाम, भाग्य और धन की देवी का उपयोग फिल्म शीर्षक में बम के साथ किया गया है

जो हिन्दू समुदाय के लिए अस्वीकार्य है, मूवी के उक्त नाम में हिन्दू समुदाय को भड़काने के लिए बम शब्द का उपयोग किया गया है”

इसके अलावा हिन्दू जनजागृति समिति और अखिल भारत हिन्दू महासभा ने भी कठित रूप से इस मुद्दे को उठाया है ये आरोप लगाते हुए की ये फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है.

Also Read: कपिल शर्मा शो को वाहियात कहने पर कपिल ने दिया मुकेश खन्ना को करारा जवाब, जानिए क्या बोले कपिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here